Tuesday, April 14, 2009

CHILD RIGHTS SONG

मेरा भी तो अधिकार है
मेरा भी तो अधिकार है
मेरा भी तो अधिकार है
सूरज की रौशनी पर
ज़िन्दगी की हर खुशी पर
मुस्कान पर, हंसी पर
दुनिया पर, जिन्दगी पर
मेरा भी तो अधिकार है
मेरा भी तो अधिकार है

बच्चें ही तो
बच्चें ही तो मुल्क की तक्दीर है
आने वाले दौर की तस्वीर है
बच्चें ही तो
बच्चें ही तो मुल्क की तक्दीर है
आने वाले दौर की तस्वीर है
स्कूल के सब रस्तो पर
कापी किताब बस्तो पर
क्लास रूम टीचर पर
ब्लेक बोर्ड पर हर अक्षर पर
मेरा भी तो अधिकार है
मेरा भी तो अधिकार है

कितने मासुम कितने भोले है
इन्के जैसा ना कोई दुजा है
कितने मासुम कितने भोले है
इन्के जैसा कोई ना दुजा है
इन्के जीवन मे रोशनी लाना
इक इबादत है, इक पूजा है
तयोंहारों पर मेलो पर
मैदानो पर खेलो पर
फूट्बाल पर क्रिकेट पर
चाँक्लटे पर और बिस्कुट पर
मेरा भी तो अधिकार है
मेरा भी तो अधिकार है

एक सुफी
एक सुफी
एक सुफी... ये सब से कह्ता है
कह्ता है
छूप कर बच्चों मे खुदा रह्ता है
छूप कर बच्चों मे खुदा रह्ता है
खुदा रह्ता है.....
ऊत्तना ही प्यार पायोगे जीत्तना भी प्यार दो
वोओओ वोओओओओओ.........
ऊत्तना ही प्यार पायोगे जीत्तना भी प्यार दो
इन्को जीने का अधिकार है
इन्को जीने का अधिकार दो
इन्को जीने का अधिकार दो
इन्को जीने का अधिकार दो

1 comment:

  1. Amazing work you guys are doing..!! i would like to be involved in any way possible i could help these children..

    ReplyDelete